Wednesday 27 December 2017

विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर रोबोट की समीक्षा


विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर (स्टीव सी।) समीक्षा मैं लगभग एक साल के लिए वेंटेज एफएक्स के साथ स्ट्राइकर चला रहा हूं। पहले तीन महीनों शानदार थे और इसने कई मित्रों और परिवार को भी शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया। माइकल और डेज़ी के साथ संचार शानदार था और वास्तव में माइकल ने भी अपने खुद के रोबोट को विकसित करने में मदद करने की पेशकश की थी। दुर्भाग्य से पिछले 6 से 8 महीने कठिन रहे हैं और माइकल और डेज़ी के साथ संचार गैर-उत्तरदायी हो गया है। यह देखने के लिए आपका लाइव अकाउंट है कि 2018 का अंत भाग्य बदल रहा है और मैं ब्रेक से केवल 12 साल का था, लेकिन 2018 की शुरुआत निराशाजनक रही है। रोबोट काम करता है और जब यह यौगिकों को अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन, नुकसान हमेशा से बड़ा होता है, इसलिए नुकसान कमाने के लिए कम से कम दो जीत लेते हैं, और जब घाटे का चलना होता है तो यह देखना मुश्किल हो सकता है। मेरी माँ ने एक खाता खोला और इसे बहुत गलत समझा और 2018 की शुरुआत में पतन के रूप में खोला गया। हालांकि यह समीक्षा लिखने के समय मैं केवल 30 हूं, मेरी माताओं का खाता -40 है। मुझे यह कहना है कि वांटेज एफएक्स शानदार रहा है और जब मेरे खाते और मेरी मां के बीच ट्रेडों में कोई बड़ा मतभेद हुआ है, तो कोई भी धन-वापसी या सुधार तेजी से हुआ है पूरे पर मैं स्ट्राइकर के साथ चिपका रहा हूं क्योंकि मैंने इसे काम किया है। उंगलियों ने एक पुनरुत्थान को पार किया, और कुछ बिंदु पर इस साल मुझे अपना प्रारंभिक निवेश वापस लेने के लिए पर्याप्त लाभ दिया जाएगा और फिर इसे छोड़ दें। रोम, इटली, इटली मैंने आधा जुलाई को इस रोबोट के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया और 59 दिनों के बाद मैंने उस टीम को लिखा जिसे मैं रिफंड करना चाहता था और उन्होंने सफलता के साथ प्रक्रिया में देरी करने की कोशिश की। अब जब मुझे इसे और अधिक काम करने के लिए अधिक समय मिला, तो मुझे कहना होगा कि मैं संतुष्ट हूं। मैं अच्छे परिणाम के साथ EURUSD और केबल पर ट्रेडिंग कर रहा हूं: यह स्वयं का भुगतान कर चुका है और थोड़ा पैसा बनाने के लिए शुरू कर दिया है। मनी मैनेजमेंट के साथ सावधान रहें, क्योंकि जब आप इसे आगे बढ़ाते हैं, ड्रॉडाउन का जोखिम कोने के आसपास है। मेरे खाते में (एचएफ मार्केट यूरो) EURUSD केबल से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और इस कारण से मेरा एमयूडी EURUSD पर दोगुना हो गया है। आखिरी हफ्तों के बाद, मुझे अब और धन वापस नहीं करना है क्योंकि मुझे ये रोबोट कैसे प्रबंधित किया गया है और वह मेरे साथ आभारी होना शुरू कर दिया है। हरे रंग की पीप हमेशा हमारे साथ हो सकते हैं अचब मुझे यकीन नहीं है कि क्यों कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं। मैं इसे पिछले साल के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं और मेरे लिए यह बहुत ही सुसंगत और रूढ़िवादी लाभदायक रोबोट था, मेरा प्रदर्शन एफपीए फॉरेक्सएपीएसीएमेटेट्रैडरेक्परटैडविरोरोक्सस्ट्रिएररियरेरियर से लाइव खाता जैसा था, लेकिन मेरे पास कुछ ड्रॉडेन्स थे लेकिन कुछ खास नहीं था। लाभ अधिक बड़ा था, खासकर पिछले कुछ महीनों जब मैंने स्ट्राइकर ईए पर वापसी का अनुरोध किया तो वे अपने पैरों को खींच रहे हैं और मुझे एक पैसा नहीं मिला है। अपना पैसा बचाएं। ऑकलैंड, न्यूजीलैंड हाय - मैंने इसे बाहर करने की कोशिश करने का फैसला किया - मुख्य रूप से प्रवेश की कम लागत के कारण और मुझे लगता है कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं यह देखने का प्रयास किया गया है और ये टिप्पणियां विदेशी मुद्रा व्यापार पर उचित लगती हैं। क्या एक crock ईए एक डेमो मोड में एक रसायनज्ञ दुकान में एक साइकिल चालक की तरह ट्रेडों लेकिन ईए लाइव मोड में मीठे एफए करता है। अजीब, इसलिए मैंने सोचा आईडी जांच जर्नल और विशेषज्ञों टैब ने कई त्रुटियों की एक श्रृंखला दिखायी (विशेषकर 8192) इसलिए मैंने सोचा कि आईडी से संपर्क समर्थन फोरेंस्ट्रेकर अभी भी प्रतीक्षा कर रहा है - मुझे अपने समर्थन ईमेल का जवाब मिल गया है लेकिन उसने मेरे प्रश्नों का कोई भी समाधान नहीं किया था। जो 1 थे) 1 8192 त्रुटि क्या है और हर बार ईए विफल होने पर प्रमाणीकरण क्यों नहीं होना चाहिए 2) जहां मेरा 15 जमा बोनस है और 3) मुझे 1 प्रीमियम सहायता (एफएक्स पसंद के साथ खोलने और खाता खोलने के लिए) के लिए साइन अप क्यों नहीं किया गया है, 6 ईमेल भेजे गए हैं जो उत्तर नहीं दिए गए हैं और टेलिफोन पर 4 वॉयस मेल छोड़ दिए हैं। मेरे से संदेश अधिकाधिक अधीर हो रहे हैं (विनम्र होने की कोशिश कर रहा है :))। तो अब मेरा पैसा वापस लेने का दिलचस्प प्रयास शुरू होता है आईडी शर्त है कि क्लिकबैंक से रिफग करने का मेरा अनुरोध एक समर्थन टिक में बदल जाता है - ऐसा लगता है कि इन लोगों ने एमओ के बारे में सोचा था। मैं एक अनुवर्ती पोस्ट करेगा पहले महीने में मेरा मुनाफा महान था जनवरी से मेरा खाता नीचे और नीचे चला जाता है मेरा मुनाफा दूर है और मेरी पूंजी दुर्घटना नीचे है यह शर्म की बात है वे केवल यही जवाब देते हैं कि यह थोड़ा संकट है मेरे लिए नहीं, इस ईए ने अपनी बिक्री की पिच को लेकर परिणाम खरीदा था। लगभग दो महीनों में मुझे यह था - उचित सेटिंग्स के लिए सभी सेट, यह मुश्किल से कारोबार किया यह 5000 से शुरू होने वाले एफएक्स पसंद डेमो खाते पर था। मुझे क्लिकबैंक के जरिये धनवापसी मिली, हालांकि स्ट्राइकर लोग मुझे 60 दिन की समय सीमा समाप्त होने तक पकड़ना चाहते थे, बेशक। (यह खाता दो महीनों में 5032 पर गया था।) हमें उनके बिक्री पृष्ठों से उम्मीद की तरह कुछ भी नहीं मिला। अक्टूबर के अंत में ईए खरीदा इसे नवंबर के महीने के लिए 500 खाते में दर्ज किया गया। उसने लगभग 9 0 रुपये का मेरा मुनाफा उस महीने प्रदान किया था। Ive डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर यह पूरे समय छोड़ दिया है मैंने अपने पसंदीदा ब्रोकर, एफएक्स च्वाइस लिमिटेड को भी इस्तेमाल किया। या तो एक तारीख के साथ कोई समस्या नहीं। Im सावधानी से आशावादी बेलग्रेड, सर्बिया और मोंटेनेग्रो बहुत अच्छा ईए लगभग एक हफ्ते के लिए व्यापार नहीं था, लेकिन फिर एक पंक्ति में कई मुनाफा ले लिया है, इसलिए अब तक इसके साथ मैं बहुत खुश हूँ मैं इस कंपनी के साथ बहुत सावधान रहना होगा। यह विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ का उत्पादन किया। एक बार 60 दिन की वापसी अवधि क्लिकबैंक पर समाप्त हो गई थी, तब कोई समर्थन नहीं था और अगर ईए काम करना बंद कर लेता है, तो वे आपके पैसे लेते समय कम ध्यान नहीं दे सकते। इस साइट पर बुलेटप्रूफ की रिपोर्टों की जांच के लिए यह देखें कि यह कंपनी कैसे काम करती है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर रिव्यू न्यू फॉरेक्स ट्रेडिंग रोबोट से मिलते हैं न्यू इंडियन लीडरक्वाट लॉस एंजिलिस, सीए (पीआरडब्ल्यूईबी) 16 नवंबर, 2018 कोटेफोर्ड स्ट्राइकर ने अपने आप को सबसे उन्नत विदेशी मुद्रा ईए उपलब्ध करवाया है, जो कि वेल्थस्प्रिंग मार्केटिंग टिफ़नी हेन्ड्रिक्स। पता में ट्रस्टर्स जल्दी से लाइसेंस छीन रहे हैं ताकि वे इस उल्लेखनीय सॉफ्टवेयर का लाभ उठाने शुरू कर सकें। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा ईएएस का विस्फोट हुआ है, लेकिन ज्यादातर दिनांकित प्रौद्योगिकी पर बदलाव हैं। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर हालांकि ईए टेक्नोलॉजी में सफलता का प्रतिनिधित्व करते हैं, और कार्यक्रम निर्माता स्टीफन एच। माइक एस और ओलेह जेड विदेशी मुद्रा रोबोट डेवलपर्स से इसकी रक्षा करने के लिए विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर सॉफ्टवेयर पेटेंट कर चुके हैं। quot इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूर्व विदेशी मुद्रा रोबोट, विशेषकर एफएपी टर्बो में बहुत अच्छी तरह से काम किया है और बहुत पैसा कमाया है हमारे विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर की समीक्षा में पाया गया कि स्ट्राइकर वास्तव में एक कक्षा में है, हेड्रिक्स कहते हैं quotForex स्ट्राइकर एक ऐसी प्रणाली का उपयोग करता है जो कि 2006 के बाद से सभी ट्रेडों के 88.27 जीते थे। जैसे की संख्या सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए किसी को रोमांचक होती है। फॉरेक्स स्ट्राइकर द्वारा प्रदान की जाने वाली सबसे बड़ी नवाचारों में से एक को हमेशा बाजार की स्थितियों में बदलाव करने और उसके अनुसार प्रतिक्रिया देने की क्षमता है। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर को निरंतर निगरानी की जा रही है और अंतिम उपयोगकर्ता से किसी भी इनपुट के बिना विदेशी मुद्रा बाजार में हुए बदलावों को समायोजित करने के लिए अद्यतन किया जा रहा है। हेन्ड्रिक्स ने दावा किया है कि यह कई विशेषताएं है जो हिट पर विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर बना हुआ है: वास्तव में, स्ट्राइकर को 1 9 3 राइट सफलता के लिए कॉल करना एक मिथ्या नाम है क्योंकि यह डेवलपर्स और बीटा टेस्टर्स के लिए लगभग 7 साल तक कुचल रहा है। quot कार्यक्रम में एक सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक है, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया अभी भी इसे चल सकता है और तुरंत चल सकता है, साथ ही साथ सभी घंटियां और सीटी बजाते हैं, एक निपुण व्यापारी ईए की एक राज्य से उम्मीद करेंगे। उस ने कहा, केवल एक बात यह है कि 39 ईमानदारी से यह मुद्दा है कि क्या यह आपको मुनाफा देगा। लेकिन, सौभाग्य से किसी को भी विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए पूंजी के साथ किसी को भी आसानी से एक लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं, और खुद के लिए देखते हैं कि सभी हब - bub के बारे में क्या है। क्वाट टिफ़नी हेन्ड्रिक्स ग्राहकों को अभिजात वर्ग के लिए बुटीक मार्केटिंग सेवाएं प्रदान करता है और सर्वोत्तम इंटरनेट मार्केटिंग पाठ्यक्रम की समीक्षा और व्यापार सॉफ्टवेयर अपनी वेबसाइट पर WealthSpringMarketing। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर की हेन्ड्रिक्स 39 समीक्षा पढ़ने के इच्छुक लोग इसे निम्नलिखित वेब पते पर खोज सकते हैं: wealthspringmarketingforefore-striker-review सामाजिक मीडिया या ईमेल पर शेयर लेख:

No comments:

Post a Comment