Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा सत्र ब्रेकआउट ईए


इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह नहीं बनती है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। इस फोरम में नए में। सबसे पहले उत्कृष्ट कार्य के लिए सभी को thx मैंने बाजार को देखा और देखा कि हर सत्र के ब्रेकआउट को पकड़ने के लिए शायद ईए फायदेमंद हो सकता है। अगर मुझे लगता है कि यह प्रणाली बहुत सरल है और शायद यह बहुत पुरानी है, लेकिन 9 दिन की समीक्षा के संलग्न पिक्से के रूप में (मैं जून की 3 दिन की शुरुआत, जून के 3 दिन के अंत और 3 दिन और जुलाई का) कोई घाटा नहीं, मैंने पहले मोमबत्ती का इस्तेमाल किया उच्च (एच) और निम्न (एल) वॉटरमार्क को निर्धारित करने के लिए समाप्त होने वाले सत्र की अंतिम मोमबत्ती तो इंतजार करें अगर मूल्य इन वॉटरमार्कों में से किसी एक को तोड़ा जाए तो उसी दिशा में व्यापार करें (अगर कम समय कम होता है तो कम हो जाता है) और टाइमआउट समाप्त हो जाएगा अगले सत्र का न्यूनतम टीपी कम से कम 20 पिप्स है, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं अक्सर बहुत अधिक है, इसलिए यूआर सुझाव कैसे संभव है (आईएम प्रोग्रामर नहीं) के रूप में अधिक pips को पकड़ने के लिए इस रणनीति thx पर और अधिक परीक्षण करने के लिए ई बहुत जीओवेंनी सिस्टम की समीक्षा 34 जून का कुल व्यापार 5 व 332 पिप्स का कोई नुकसान नहीं 2630 जून व्यापार 5 वें 246 पीिप्स 2830 जुलाई कुल व्यापार खो नहीं 5 डब्लू 259 पीिप्स खो नहीं क्योंकि एसएल उच्च वॉटरमार्क के आकार का इस्तेमाल किया जा सकता है और मैं इस सूचक का उपयोग करता हूं डेमो में सत्र आज कुल मिलाकर 1 9 6 pips के लिए 3 ट्रेडों मिला। क्या कोई मुझे इस प्रणाली को अच्छी तरह से परीक्षण करने के लिए ईए करने में मदद कर सकता है? thx बहुत कुछ मैं उच्च (एच) और कम (एल) वॉटरमार्क निर्धारित करने के लिए समाप्त सत्र के अंतिम मोमबत्ती से पहले मोमबत्ती का इस्तेमाल किया तो कीमत इन वाटरमार्क में से एक तोड़ तो एक ही दिशा में व्यापार (अगर उच्च जाओ लंबे, अगर कम जाना संक्षिप्त) और समय समाप्ति अगले सत्र का अंत हो जाएगा न्यूनतम टीपी कम से कम 20 पिप्स है, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं अक्सर बहुत अधिक है, इसलिए यूआर सुझाव कैसे संभव है (आईएम प्रोग्रामर नहीं) के रूप में अधिक pips को पकड़ने के लिए इस रणनीति thx पर और अधिक परीक्षण करने के लिए ई बहुत सी सत्र अवधि जो आपको एच 1 डी 1 या एम 30 का प्रयोग कर रही है और भी, आप ने कहा कि आप अगली शुरुआत मोमबत्तियों की दिशा का पालन करें (यदि कम समय कम होता है, तो कम चलें)। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि आप सभी नियमों का पालन नहीं करेंगे। और, जो आपको उच्चतम बिंदु पर लाभ लेने में बहुत अच्छा लगा, दूसरों के लिए जो इस विषय को देख रहे हैं, उस चित्र की जांच करें, और आप जान लेंगे कि मैं क्या कह रहा हूं। टिप्पणी में कोई अपमान नहीं, बस कुछ कहना चाहिए कृपया उत्तर दें। ) 11703 मैं उच्च (एच) और निम्न (एल) वॉटरमार्कों को निर्धारित करने के लिए समाप्त होने वाले सत्र की आखिरी मोमबत्ती से पहले मोमबत्ती का इस्तेमाल किया था, तो प्रतीक्षा करें कि कीमत इन वॉटरमार्कों में से किसी एक को तोड़ दी जाए तो उसी दिशा में व्यापार करें (यदि कम समय कम हो ) और टाइमआउट अगले सत्र का अंत होगा न्यूनतम टीपी कम से कम 20 पिप्स है, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं अक्सर बहुत अधिक है, इसलिए यूआर सुझाव कैसे संभव है (आईएम प्रोग्रामर नहीं) के रूप में अधिक pips को पकड़ने के लिए इस रणनीति thx पर और अधिक परीक्षण करने के लिए ई बहुत सी सत्र अवधि जो आपको एच 1 डी 1 या एम 30 का प्रयोग कर रही है और भी, आप ने कहा कि आप अगली शुरुआत मोमबत्तियों की दिशा का पालन करें (यदि कम समय कम होता है, तो कम चलें)। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि आप सभी नियमों का पालन नहीं करेंगे। और, जो आपको उच्चतम बिंदु पर लाभ लेने में बहुत अच्छा लगा, दूसरों के लिए जो इस विषय को देख रहे हैं, उस चित्र की जांच करें, और आप जान लेंगे कि मैं क्या कह रहा हूं। टिप्पणी में कोई अपमान नहीं, बस कुछ कहना चाहिए कृपया उत्तर दें। ) उत्तर के लिए हाय thx इस शोध bcoz कर लाभदायक लगता है और अगर किसी को भी मदद कर सकता है हम लंबे समय तक परीक्षण कर सकते हैं (यह अब लाभदायक लगता है, लेकिन मैं लंबे समय के लिए परीक्षण का विस्तार नहीं किया था), लेकिन मुझे खेद है कि मेरी अंग्रेजी सही नहीं है तो मैं जोड़े गए पिक्स के लिए कुछ टिप्पणी जोड़ें I को मोमबत्ती बंद करने का इंतजार करें सत्र समाप्त होने से 1 घंटे पहले और उच्च और निम्न वॉटरमार्क को ठीक कर लें, अगर अगले मोमबत्ती की कीमत में नीचे से कम वॉटरमार्क से नीचे तोड़ दिया जाएगा तो कीमत कम होने से उच्च वॉटरमार्क टूट जाएगा ऊपर से नीचे तक लंबा उम्मीद है कि pix मेरे अंग्रेजी pls से बेहतर स्पष्ट होगा लिखा मैंने लिखा था मैं इसे परीक्षण नहीं जून 2009 के लिए अपनी असली व्यापार br संलग्न एक्सएलएस फाइल में परीक्षण अगर हम अधिकतम टीपी संभव गणना की है 1704 पीपीएस जीत की दर 85 और लगभग एसएल और टीपी निम्नलिखित की तरह होना चाहिए 1) मैं चैनल के मूल्य के रूप में उपयोग करने के लिए चाहता था लेकिन मैंने देखा कि हम 2030 पीआईएस की बजाय एक निश्चित स्लॉट का इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके बजाय हम टीपी के 100 टीपी के टीपी सेट कर सकते हैं, लेकिन जैसा कि हमें 20 पिप्स मिलते हैं हमें इसे लॉक करना होगा लाभ और इस मूल्य पर कदम और अगर कीमत व्यापार दिशा में जाएगी हम कदम से इस एसएल कदम को स्थानांतरित कर सकते हैं (510 pips) द्वारा संचालित vBulletinreg संस्करण 4.2.3 कॉपीराइट प्रति 2017 vBulletin समाधान, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment